Funny whatsapp status 2019| Latest whatsapp most Funny sms

Best funny whatsapp status|touching notes:- दोस्तों अगर आप व्हाट्सप्प के लिए Funny whatsapp status 2019    खोज रहे है तो आप बिलकुल सही जगह आये है.यहाँ आपको बहुत ही अच्छे और FUNNY  STATUS  मिलेंगे। ..तोह चलो स्टार्ट करते है। 



मैं आलसी नहीं हूँ, मैं ऊर्जा बचत मोड पर हूं।
स्थिति: मैं  कुछ डेर व्हाट्सएप पर नहीं  हूँ ..😇😇😇😇


मुझे केवल जीवन में 3 चीजें चाहिए: भोजन, वाईफ़ाई, ढेर सरे पैसे  - मुस्कुराएं न  यह लोगों को भ्रमित करता है…!!




मेरी अध्ययन अवधि = 15 मिनट। मेरा ब्रेक टाइम = 3 घंटे।😆😆😆😆😆




नया नारा !! बियर  पियो पानी बचाओ!😆😆😆😆



प्रिय भगवान, आपके सॉफ्टवेयर में एक बम  है ... इसे सोमवार कहा जाता है, कृपया इसे ठीक करें,साला हर सातवें दिन  राज आ जाता है 



जब मैं अपने मौत के बिस्तर पर हूं, तो मैं चाहता हूं कि मेरे अंतिम शब्द 'मैं एक लाख डॉलर छोड़ दूं ...'😜😜😜😜😜



 बैंक एक ऐसा स्थान है जो आपको पैसे देगा, अगर आप साबित कर सकते हैं कि आपको इसकी आवश्यकता नहीं है।😜😜😜😜😜😜sachi ghatna...




कम से कम मच्छर मुझे आकर्षित कर रहे हैं।
मैं हमेशा दूसरों की गलती से सीखता हूं जो मेरी सलाह लेते हैं! धीरे  से आओ और सोना शुरू करें




आप प्यार कभी नहीं खरीद सकते ... लेकिन फिर भी आपको इसके लिए भुगतान करना होगा ...




रिश्ते की स्थिति: एक वाईफाई कनेक्शन की तलाश में।



 ऐसा लगता है कि मैं विचार में गहरा हूं, लेकिन 99% बार मैं बस सोच रहा हूं कि खाने के बाद क्या खाना चाहिए।


मैं केवल अपनी नौकरी से प्यार करता हूं जब मैं छुट्टी पर होता हूँ ...💔💔💔💔💔


जिंदगी बहुत छोटी है। इसे मेरी Whatsapp Status  में बर्बाद न करें ...।



भगवान वास्तव में रचनात्मक है, मेरा मतलब है .. बस मुझे देखो!




ओह कृपया…। मेरी स्थिति की प्रतिलिपि न लें।




चचेरे भाई बनाए जाते हैं ताकि हमारे माता-पिता उन  की तुलना हम  से  कर सकें।







CLA सिक्के हमेशा ध्वनि बनाते हैं लेकिन मुद्रा नोट हमेशा चुप रहते हैं! यही कारण है कि मैं हमेशा शांत और चुप रहती हूं ...



तथ्य: चुप मोड पर फोन - 10 मिस्ड कॉल ... वॉल्यूम को ज़ोर से बदलता है- कोई भी दिन भर नहीं बोलता !!



कम से कम मच्छर मुझे आकर्षित कर रहे हैं।






व्हाट्सएप उपयोगकर्ता कभी मर नहीं जाते हैं, वे सिर्फ ऑफ़लाइन जाते हैं।




चिंता काम करता है! 9 0% चीजें जिनकी मुझे चिंता नहीं होती है।








मेरी इच्छा है कि मेरी जिंदगी की किताब पेंसिल में लिखी गई हो ... ऐसे कुछ पेज हैं जिन्हें मैं मिटाना चाहता हूं।





अगर कॉलेज ने हमें कुछ भी सिखाया है, तो यह बिना देखे टेक्स्टिंग कर रहा है।






इस साल में अब तक की एकमात्र चीज वजन है!
दूर चलना आपकी समस्याओं में  से आपकी सहायता नहीं करता है, जब तक कि आप वश में  न हों।




Flirtationship: एक दोस्ती से अधिक और एक रिश्ते से कम।




Comments

Popular Posts