Top sad love status 2019 |WhatsApp status |Touching Notes

40+Sad love status |WhatsApp Status 2019

Special for GF or BF..अगर आप 2018-19 के Sad Love Status के बारे में तो आप सही side पर आये हैयहाँ आपको सबसे Sad love status मिलेगा.... तो आप आपना काम start करे. Thanks for visiting us.....


Top sad love status 2019 |WhatsApp status |Touching Notes


1.  मैं   तुम्हारा इलाज था और तुम मेरी बीमारी थी। मैं तुम्हें बचा रहा था; और तुम मुझे मार रहे थे।



2. केवल कुछ दिन हैं जब यह सब गलत लगता है और कुछ भी सही नहीं लगता है



3. अपने अतीत से दर्द को अपने वर्तमान को दंडित न करें और अपने भविष्य को लकवा न दें।




4. ओह, मुझे खेद है, मैं भूल गया कि मैं केवल तब अस्तित्व में हूं जब आप मुझसे कुछ चाहते हैं।




5. मेरी चुप्पी ने हजारों शब्दों की बात की, लेकिन आपने उन्हें कभी नहीं सुना 





6. सच्चाई की तुलना में एकमात्र चीज ज्यादा चौंकाने वाली चीजें हैं जो लोग इसे कवर करने के लिए कहते हैं।




7. मुझे उम्मीद से ज्यादा समय लगता है। यह जीवन के बारे में दुखद सच है।





8. प्यार करने की आपकी क्षमता जितनी अधिक होगी, दर्द महसूस करने की आपकी क्षमता जितनी अधिक होगी।





9। दुखद भावना हमारे जीवन में वास्तव में महत्वपूर्ण चीज़ों के बारे में मूक अनुस्मारक है।






Top sad love status 2019 |WhatsApp status |Touching Notes
10. जब तक मैं अपने हाथों को देखता हूं और दुखी महसूस करता हूं, तब तक मौन इतना बुरा नहीं होता है। क्योंकि मेरी उंगलियों के बीच की जगह सही है जहां आपका पूरी तरह से फिट है।





11. सबसे कठिन बात यह है कि दूसरों की खुशी के लिए खुद को चोट पहुंचाना।





12. यह अजीब बात है कि सबसे खुश यादें आपको आँसू कैसे चलाती हैं ...





13. लोगों को बदलने से देखना दर्द नहीं होता है। क्या दर्द होता है यह याद रखना कि वे कौन थे।






14. अपने जीवन में किसी के लिए कभी भी मत  रोओ, क्योंकि जो लोग आप रोते हैं वे आपके आंसुओं के लायक नहीं हैं और जो योग्य हैं वे आपको कभी रोने नहीं देंगे।





15. एक दिन, आप यह महसूस कर लेंगे कि मेरा मतलब आपके लिए कितना है। जब वह दिन आता है, तो मैं किसी और के साथ जाग गया होगा।





16. जीवन में सबसे कठिन हिस्सा मुस्कुराहट दिखाने की कोशिश कर रहा है जिसे आप जानते हैं नकली है और उन आँसू छुपाने के लिए जो बंद नहीं होंगे।






17. आज मुझे लगा कि जीवन मेरे लिए खत्म हो गया था। मुझे परवाह नहीं है कि मैं इस दुनिया में कितना लंबा रहूंगा, क्योंकि जीवन के बिना मेरे प्यार के मेरे लिए कोई अर्थ नहीं होगा :(



Top sad love status 2019 |WhatsApp status |Touching Notes


18. केवल अकेलापन हमें इस दुनिया में सब कुछ सिखा सकता है सिवाय इसके कि जिस व्यक्ति ने हमें अकेला बनाया है उसे भूलना





19. दुखी मत हो क्योंकि यह खत्म हो गया है। मुस्कुराओ क्योंकि यह होता है।






20. मुझे मेरी चुप्पी पता है और मेरे आँसू एक दिन मेरे दर्द को ठीक करेंगे :(
विज्ञापन






21. यह हमेशा दर्द नहीं होता है जो दर्द को मापता है। कभी-कभी यह मुस्कुराहट हम नकली है :(






22. कभी-कभी जो आप नहीं कहते हैं वह उससे ज्यादा शक्तिशाली है जो आप कहते हैं :(





23. जब मैं मुस्कुराता हूं और कहता हूं "हाँ, मैं ठीक हूं" यह वास्तव में कोड है "नहीं, मैं ठीक नहीं हूं और मुझे लगता है कि मेरी दुनिया मेरे चारों ओर दुर्घटनाग्रस्त हो रही है :-(





24. एक बार जब आप किसी को खो देते हैं, तो यह बिल्कुल वही व्यक्ति नहीं होता जो वापस आता है :(





25. मैं बस भागना चाहता हूं ... मेरी सभी समस्याओं और दर्द से भागो और कभी वापस न आएं ... क्योंकि मुझे नहीं लगता कि कोई मुझे याद करेगा :(






26. हमेशा ऐसा लगता है कि एक तरह से सड़क पर गलत तरीके से जा रहा है ...




27. गरीब आदमी भोजन कमाने के लिए मील की दूरी पर चलता है और अमीर आदमी भोजन को पचाने के लिए मील की दूरी पर चलता है।

Top sad love status 2019 |WhatsApp status |Touching Notes




28. मुस्कान और कोई भी नहीं देख पाएगा कि आप अंदर कितने टूटे हैं।





29. याद रखें, तुम सुंदर हो। लेकिन ध्यान रखें कि हर कोई इसे देखने में सक्षम नहीं होगा।






30. मैं सिर्फ एक और खिलौना नहीं हूं जिसे आप वेन के साथ खेल सकते हैं, आपके सभी अन्य खिलौने टूट गए हैं।
विज्ञापन





31. जैसा कि मैं हर किसी को खुश करने की कोशिश कर रहा हूं, मैं प्रक्रिया में खुद को दुखी कर रहा हूं।
tid=312948_609741_3&tagid=2&hybridPop=true'>





32. सच्चाई थोड़ी देर के लिए दर्द होता है, लेकिन जीवन भर के लिए झूठ बोलता है।




33. मैं अंदर क्रोधित महसूस करता हूं, जैसे कुछ तोड़ दिया।





34. किसी को भी ऐसा नहीं लगता कि मैंने दिया है।




35. आँसू के दो बैरल एक चोट लगने से ठीक नहीं होते हैं।





36. रोने में कोई बात नहीं है, आँसू आपको वापस नहीं लाया है |





38. अभी भी एक व्यक्ति है जिसने मुझे छोड़ दिया नहीं है। भगवान, मुझे प्यार करने के लिए धन्यवाद।





39. बहुत ज्यादा भरोसा मत करो, बहुत ज्यादा प्यार न करें, बहुत ज्यादा परवाह न करें क्योंकि 'बहुत अधिक' आपको बहुत चोट पहुंचाएगा!





40. किसी ऐसे व्यक्ति के बारे में सपने देखने का सबसे कठिन हिस्सा जागना है।

Comments

Popular Posts